sabse famous TOP 5 jokes

एक बाबा किसी महफ़िल में गए।
वहां सब उनका मजाक उड़ाने लगे।
बाबा ने कहा: देखो हम फ़क़ीर लोग हैं, हमारा मज़ाक न उड़ाए।
लोग खूब हंसे।

अचानक उन सबको दिखना बंद हो गया। यानि वे अंधे हो गए।
वो सब बाबा के कदमों में गिर गए:
बोले बाबा जी हमें माफ़ कर दो।
बाबा जी ने जूता उतारा और सबके एक-एक मारा और बोले:
कमीनों लाइट चली गई, कोई जेनरेटर ऑन करो मुझे भी दिखाई नहीं दे रहा है।





डॉक्टर- तबियत कैसी है??
मरीज – पहले से ज्यादा खराब है।
डॉक्टर – दवाई खा ली थी?
मरीज – खाली नही, भरी हुई थी।
डॉक्टर – मतलब दवाई लेली थी?
मरीज – जी आपसे ही तो ली थी।
डॉक्टर – बेवकुफ दवाई पीली थी?
मरीज – नही जी, दवाई नीली थी।
डॉक्टर – अबे गधे, दवाई को पी लिया था?
मरीज – नही जी, पिलिया तो मुझे था।
डॉक्टर – उल्लू के पठ्ठे, दवाई को खोलके मुँह मे रख लिया था?
मरीज – नही आपने तो कहा था कि फ्रिज मे रखना।
डॉक्टर – अबे मार खाएगा?
मरीज – नही दवाई खाउंगा।
डॉक्टर – निकल साले, नही तो तू पागल कर देगा।।




  शराब का नाम जिसने  भी रखा है बड़ा सोच समझकर
रखा है! !!!

कैसे?

ये देखें, ऐसे -  शराब का मतलब

श - शत प्रतिशत
रा - राक्षसों जैसा
ब - बना देने वाला पेय।

और क्या  कहते हैं शराब को - मदिरा

म -  मरघट
दि - दिखाने वाला
रा - रास्ता

शराब को दारू भी कहते हैं

दा -दांव पर
रू-रूह

शराब  को english में कहते
हैं wine

W - wisdom (ज्ञान)
I  - income (आमदनी)
N - nature (गुण)
E - end (समाप्त)

इसलिए ऐसे
विष को हाथ ना लगाएं एवं अपनी संस्कृति के प्रत्येक त्यौहार को आनंद पूर्वक मनाएं....|



डेढ होशियारी-

एक पैसेंजर ट्रेन जयपुर से उदयपुर की तरफ
रवाना होनी थी.????

रात दस बजे सभी डिब्बे खचाखच भर गए.????????????

हमारे एडमिन जी ????भी चढ़
तो गए,

पर जब उन्हें बैठने तक की जगह नहीं मिली????

तो उन्हें एक उपाय सूझा????
उन्होंने “सांप, सांप, सांप,” चिल्लाना शुरू कर
दिया.????????????

यात्री लोग ????????डर के मारे सामान सहित उतर कर
दूसरे डिब्बों में चले गए.

वे ठाठ से ऊपर वाली सीट पर बिस्तर लगा कर लेट गए,????

दिन भर के थके थे ????
सो जल्दी ही नींद भी आ गई.????
सवेरा हुआ,
“चाय, चाय” की आवाज पर वे उठे चाय ली

और चाय वाले से ????पूछा कि कौन सा स्टेशन आया है?

तो चाय वाले ने ????बताया,जयपुर ” है.”????

फिर पूछा, “जयपुर से तो रात को चले थे?”????

चाय वाला बोला????, “इस डिब्बे में सांप ???? निकल आया था
इसलिए इस डिब्बे को यहीं काट दिया था.”????
????????????????????????????????????
????????????????????????????????????????????





बॉस (सेक्रेटरी से): तुम और मैं एक हफ्ते के लिए लंदन जा रहे हैं। ज़रूरी मीटिंग है।

सेक्रेटरी (पति से): ऑफिस के काम से मुझे बॉस के साथ एक हफ्ते के लिए लंदन जाना है। जरूरी मीटिंग है।

पति (अपनी गर्लफ्रेंड से, जो एक टीचर है): मेरी बीवी एक हफ्ते के लिए बाहर जा रही है। उसके जाते ही तुम घर आ जाना।

गर्लफ्रेंड (स्टूडेंट्स से): बच्चो, मैं एक हफ्ते के लिए बाहर जा रही हूं, इसलिए तुम्हारी एक हफ्ते की छुट्टी।

एक स्टूडेंट (अपने पिता से, जो कि बॉस है): डैड, मेरी एक हफ्ते की छुट्टी है। मैं घर आ रहा हूं, आप कहीं मत जाना।

बॉस (सेक्रेटरी से): मेरा बेटा आ रहा है। लंदन जाना कैंसल।

सेक्रेटरी (पति से): लंदन जाना कैंसल हो गया।

पति (गर्लफ्रेंड से, जो कि टीचर है): पत्नी नहीं जा रही। हमारा प्रोग्राम कैंसल।

टीचर (स्टूडेंट्स से): बच्चो, आपकी छुट्टियां कैंसल।

स्टूडेंट (पिता से, जो कि बॉस है): पापा, मैं नहीं आ सकता। छुट्टियां कैंसल हो गईं।

Golmaal hai bhai sab Golmaal hai

PLEASE
SUBSCRIBE KARE HAMARA YOUTUBE CHANNEL CLICK

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Popular Posts