6 tips apke mobile ke hang hone ke best solution

Tip 1: aapke mobile me jo bhi anti virus or jo
cleaning ke apps installed he unhe pehle hi
uninstall karde kyuki mera jab tak ka exprience
he tab tak ka mene kitne ke mobile ese hi thik
kiye he.

Tip 2: ab aapke mobile me to n jaane bahot se
apps honge ab aap ko jitne kam kaam aate he
unko bhi saath me uninstall karde kyuki ki ye
apps aapke liye khatarnaakh ban sakte he
kyuki unke dhire dhire data storage badhte
jaate he or aapko pata bhi nahi chalega aapka
mobile kyu hang ho rahahe.

Tip 3: ye ek main point he ab aap jo bhi apps
ka use nahi karte ho use force stop kardo
kyuki agar wo running me hoga to aapka
mobile bahoti hang hoga

Tip 4: or kuch kuch apps ke data bhi clear
karte raho kyuki time pe data badh jaane pe
mobile hang nahi hoga kuch lemete rakho.

Tip 5: ab aage kuch aapne naya phone liya ho
to aapke mobile me dhada dhad app mat
install kare kyuki esa karne se naya naya
mobile load nahi kar sakta or kuch hi dino
baad aapka mobile hang hone lag jaata he

Tip 6: jyada tar log internal storage me apps
install karte he to esa karne se RAM pe bhi
dabaw badhega or mobile hang hone lag
jaayega isliye jydatar apps ko aap ko memory
card me install kare or jo bhi aapne internal me
install kiya he use aap memory card me
transfer karde.

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Popular Posts