(Jokes) barish hogi October me RAWAN jal nahi payega

कूछ लोग जब Upset होते हैं तो...

*WhatsApp* से अपनी DP हटा लेते हैं...

यार ऐसा भी क्या दुख हो जाता है की

आपको अपनी शकल भी अच्छी नहीं लगती

आज का परमज्ञान-

जिन पतियों को खाना बनाना आता है,,

उनकी पत्नियों की अक्सर तबियत खराब रहती है !


कभी -कभी ये सोचकर मेरा B.P. High हो जाता है
.
कि
.
वेस्ट इंडिज के लोगो के
आधार कार्ड की झेरॉक्स कैसे आती होगी.

: जज: तुमने 10 साल से अपनी पत्नी को दबा के, डरा के , धमका के अपने बस में रखा है। मुज़रिम: जज साहब ऐसा है कि... जज: सफाई नहीं, तरीका बताओ तरीका!!!

‬: संता ने बॅंक लोन पे 1 कार ली, लोन नही चुका पाया तो बॅंक वेल कार उठा कर लेगाए, उदास संता - . . . . . . . . . . पहले पता होता तो शादी भी लोन लेके करता.

टीचर - तुम्हारा रिजल्ट बहुत ख़राब आया है, कल पापा को साथ लेकर आना, वरना स्टूडेंट - वरना क्या ???
टीचर - वरना रिजल्ट फेसबुक पर अपलोड करके उसमे पापा को टैग कर दूंगा

ज़माना नया - धमकी नयी


बीवी:-अजी सुनते हो ,,,,,,,,,

खुशनसीब को इंग्लिस में क्या कहते हैं
,
,
पति:-अनमैरिड
,
,दे बेलन de belan;

अध्यापिका - कल मैंने तुझे कुत्ते पर निबंध लिखने को कहा था! तू लिखकर क्यों नहीं लाया?
.
.
राकेश - क्या करूँ मैडम, जैसे ही मैंने कुत्ते पर
पेन रखा, वो भाग गया!

मारवाडी को फांसी की सजा सुनाई गयी ..

जज ने पूछा- कोई आखिरी ख्वाहिश?

मारवाडी – म्हारी जगह थे लटक  jao

आज मैंने अपने दिल से पूछा- प्यार क्या है??
दिल ने जवाब दिया-
.
.
.
.
देख, मेरा काम है खून सप्लाई करना ...
फालतू कि बात मत किया कर..


एक शराबी शराब पीके  एक अर्थी से टकरा गया
बाॅडी गिर गई
लोग शराबी को पीटने लगे

शराबी  -अबे जो गिरा वो तो कुछ बोल नही रहा
तुम काहे नेता बन रहे हो

रामचंद्र  कह गये सिया  से      

ऐसा  कलयुग  आयेगा

बारिश  होगी अक्टूबर  में         

रावण  जल  नही  पायेगा..

पति (पत्नी से)- तुम मेरी जिंदगी हो...
पत्नी (खुश होकर)- और कहो अच्छा लग रहा है...
पति- और लानत है ऐसी जिंदगी पर...
               

इतिहास गवाह है कि जब भी कोई नया
साल आया हैं,
.

.

.

.

.

.

.

.

.
साल भर से ज्यादा नहीं
टीक पाया है ।



एक लड़की ने बस स्टॉप पर एक हैंडसम लड़के
कोदेखाऔर मोहित होकर बोली—

” I LOVE YOU.

”लड़के ने लड़की के सर पर उसी कादुपट्टा रखाऔर
बोला—” राम का नाम जपा करो ,,प्यार मुहब्बत में
कुछ नहीं रखा।.
इस कागज़ पर गायत्री मंत्र लिखकर
दे रहा हूँ,इसे सोने से पहले रोज पढ़ लिया करो। ”.

( लड़के ने कागज़ लिखकर लड़की को पकड़ाया,.
बस
आई और वो निकल गया ).शर्मिन्दा लड़की ने
कागज़ खोलकर देखा तोउसमे लिखा था—

” अक्ल
की अंधी,पिटवाएगी क्या ?पीछे मेरी बीवीखड़ी
थी।.ये मेरा मोबाइल नंबर है।सेव कर ले। फोन पर
बात करेंगे, और हाँ….I LOVE U 2 ”

Bhavanisinghrr.blogspot.com

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Popular Posts